|| सर्व विजयी हिन्दू पुत्र राष्ट्रधर्म आराधना ||

16-10-2020

नेहा खातून ने दिया "दिलेर सिंह" को जन्म, हिन्दू लव जिहाद नहीं करता, प्रेम को पूजा (पवित्र) समझता है।

आशीर्वाद नहीं देंगे नेहा खातून (भारती कुमारी) ने दिलेर सिंह को जन्म दिया है। 
हिंदू पुत्र संगठन ने वैसे दर्जनों ऐसी मुस्लिम बच्चियों का जो हिंदू युवकों से प्रेम करते हैं और विवाह करना चाहते हैं उनकी शादी कराने का काम किया है।
संगठन ने हिंदू युवकों से शादी कराया है।इस बच्ची की भी शादी पिछले वर्ष हिंदू युवा (सिंह साहेब)से हिंदू पुत्र संगठन के संरक्षण में कराया गया था।विवाह संपन्न हो जाने के बाद दोनों पति पत्नी  बिहार प्रदेश से बाहर  अपनी जिंदगी बचाने को निकल गए थे।जब उनके खुशी का यह महान अवसर उनके घर आया है।उन्हें पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है तो उन्होनें इस खुशी को संगठन के साथी से शेयर किया है।उन्होंने इसकी जानकारी देते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया है।जैसा कि राजीव ब्रह्मर्षि जी (हिन्दू पुत्र संरक्षक ) ने अबतक जितने भी शादियां कराई है।
श्री राजीव ब्रह्मर्षि जी उस सन्दर्भ में बताते हुए उन्होंने कहा कि पुरोहित जी के द्वारा बच्ची का शुद्धिकरण ( पंचगव्य खिलाने के) के उपरांत हिन्दू नामांकन कर उसके सरनेम में भारतीय लगाते हैं।
उन्होंने बताया कि जब राजीव ब्रह्मर्षि को इस शुभ समाचार की प्राप्ति हुई तो उन्होंने कहा कि हम बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहेंगे हमारे सोनपुर के स्थानीय मित्रों का जिन्होंने उस पुनीत कार्य में बहुत मदद करने का काम किया था।ब्रह्मर्षि जि नें हिंदू समाज के अंदर व्याप्त डर और असहयोग की भावना का जिक्र करते हुए बताया कि कैसे जब वह सोनपुर स्थित पौराणिक मंदिर बाबा हरिहरनाथ मंदिर में इन दोनों के विवाह के लिए जब उपस्थित हुआ तो मंदिर ट्रस्ट ने इस बच्ची का वहां शादी नहीं होने दिया था।हमने जिसका विरोध भी किया था उन्होंने फेसबुक के माध्यम से मंदिर के इस रिश्ते पर आपत्ति दर्ज कराते हुए लाइव वीडियो भी बनाया था। पर फिर भी हार नहीं मानने के जिद्दी विचार के तहत ब्रह्मर्षि जी और उनकी टीम ने हार नही मानी और पास के ही एक मंदिर में विवाह को सही ढंग से संपन्न हुआ गया था।उस मंदिर में हिन्दू विधि विधान से विवाह संपन्न हुआ था।हिंदू पुत्र संगठन के कार्यकर्ताओं को सोनपुर के धर्म जागरण टीम के लोगों ने पूरी मदद देने का काम किया था। हम सभी को बधाई देते हुए उन्होंने आगे बताया कि तब के अपने उस समय के टीम के हमारे बहुत करीबी और मजबूत कार्यकर्ता रहे रवि ओबरॉय जी ने बहुत सुंदर तरीके से हमारे हो बताए गए दिशा निर्देश से उन दोनों का पूरा ख्याल रखते हुए  विवाह संपन्न कराया था। तो वाकई में यह खुशी का अवसर है और आप सभी खुशी मनाइए एक हिंदू पुत्र आया है।हम हिंदू मुस्लिम एकता कर रहे हैं।हम बच्चियों को बहु बनाते हैं। उनको सम्मान देते हैं।हिन्दू युवा संतान को अपना नाम देते हैं हम हिंदू हैं। हम हलाला नहीं कराते।हम संस्कार की मूर्ति के रूप में उन देवी की पूजा करते हैं।अब तो सरकार भी प्रोत्साहन राशि देती है और हम भी प्रोत्साहित करते हैं।किसी के भी बच्ची के साथ गलत नहीं होना चाहिए अगर प्यार करते हो तो उसको पत्नी बनाओ घर में इज्जत के साथ रखो।पूरे हिंदुस्तान में मुस्लिम समाज के द्वारा मुस्लिम बच्ची का हिंदू युवक से प्रेम विवाह होने पर ऑनर किलिंग का मामला देखने को मिलता है उसी को देखते हुए हम फोटो वीडियो शेयर नहीं करते।लेकिन यह खुशी का विषय है चुकी इस बच्चे को जिसको सब लोग नहीं जानते हैं।यह चित्र को रखा गया है वीडियो भी है।सारे श्रोत हैं और किसी भी ऐसी बहन को तो लगता है कि उनको उनके धर्म विशेष के कारण उन्हें जलील होना पड़ता है।वह हिंदुओं के साथ हिंदू के घर की इज्जत बन के रहना चाहती हैं तो उनका स्वागत है।धन्यवाद आप सभी लव जिहाद से बचते हुए बहू बनाने के ऐसे प्रयासों का समर्थन करें शेयर करें।।



Share this on:
More News