|| सर्व विजयी हिन्दू पुत्र राष्ट्रधर्म आराधना ||

30-09-2020

बाबरी विध्वंस: कोर्ट ने सभी 32 आरोपितों को किया बरी |

भगवान के घर देर है अंधेर नहीं बाबरी विध्वंस समाज के आक्रोश का प्रतिफल था किसी भी तरीके से किसी भी संगठन अथवा पार्टी के द्वारा प्रायोजित घटना नहीं थी। वर्षों से हिंदू संगठन और तमाम राष्ट्रवादी यही कहते आए लेकिन सरकार और विभिन्न एजेंसियां हमारी बातों को तरजीह नहीं देती थी हम धन्यवाद देना चाहते हैं सीबीआई के ओम तमाम अफसरों का और हम शुभकामना देते हैं लखनऊ cbi कोर्ट के इस निर्णय का जिसने अब सब कुछ स्पष्ट कर दिया है। देर हुई है लेकिन दुरुस्त फैसला आया है।

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से हम सभी आह्लादित हैं और श्री राम मंदिर निर्माण आंदोलन का हिस्सा रहने वाले हमारे सभी जीवित और मृत जो भी महान आत्माएं थी हम उन सब के प्रति हिंदू पुत्र संगठन अपना आभार व्यक्त करता है। और हम बताना चाहते हैं हिंदुस्तान अब 92k हिंदुस्तान से कहीं आगे बढ़ चुका है अब यह हिंदुस्तान बावड़ी को भूलकर काशी विश्वनाथ और मथुरा जी के श्री कृष्ण मंदिर की ओर देख रहा है। हम नहीं चाहते कि हिंदुस्तान के धर्मावलंबियों के रोष का एक और बाबरी विवाद खड़ा हो' इसलिए  सरकार को संज्ञान लेते हुए सुप्रीम कोर्ट के समक्ष अपना पक्ष रख देना चाहिए कि हम हिंदुओं के ऊपर अतीत में जो भी  हमले हुए हैं और उन हमलों के आगोश में जो भी हमारा विरासत हमसे छीना गया है वह पुनः हमको वापस दिया जाए। हम शांति के मार्ग पर चलने वाले हैं हम आंदोलन तब करते हैं जब हमें कोई दूसरा रास्ता नहीं दिखता ।
यह अदालत का ऐतिहासिक फैसला है. इससे अब सब कुछ साफ हुआ है  कि अयोध्या में 6 दिसंबर की घटना के लिए कोई साजिश नहीं रची गई थी. ।।
हिंदू संगठन के राष्ट्रीय संरक्षक राजीव ब्रह्मर्षि ने सभी हिंदू कार्यकर्ताओं को उत्सव मनाने की अवसर बताते हुए शुभकामनाएं अर्पित किए।

 



Share this on:
More News